Xiaomi Redmi K20 Pro मिल रहा है सिर्फ 18,999 में, पॉपअप कैमरा और अन्य फीचर्स जानें..

Xiaomi Redmi K20 Pro मिल रहा है सिर्फ 18,999 में, पॉपअप कैमरा और अन्य फीचर्स जानें..

क्या आप जानते है दवाइयों के पत्ते के पीछे बनी लाल पट्टी का क्या मतलब, अभी जानें..

पॉपअप सेल्फी कैमरे के साथ  Xiaomi Redmi K20 Pro को लॉन्च कर चुका है। इस स्मार्टफोन को आप कैशीफाई वेबसाइट से 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि फ्लिपकार्ट पर यह फोन 28,999 रुपये में लिस्टेड है। इस डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले शाओमी के इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन को जान लेते हैं।

रेडमी के इस फोन में 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एचडीआर का सपोर्ट करता है।  रेडमी के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम के 8 सीरीज का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है, जो स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है और यह Adreno 640 GPU के साथ आता है। कैशिफाई पर मिलने वाले इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

इस फोन में 4,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जर दिया गया है| यह फोन एंड्रॉयड 9 बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। इस फोन को कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च किया था।

अगर आपकी भी आँखों के नीचे होते है काले घेरे, तो अपनाएं ये उपाय..

Click Here for Best Professional Photographer across India

शाओमी के इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो एक वाइल्ड एंगल लेंस है। तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो एक टेलीफोटो लेंस है और 2x जूम को सपोर्ट करता है। यह फोन 4के रेजोल्यूशन का वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है, जो पॉपअप सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

Xiaomi Redmi K20 Pro डील

Xiaomi Redmi K20 Pro को कैशीफाई वेबसाइट पर बेचा जा रहा है, जो एक रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। रेडमी का यह फोन एक REFURBISHED SUPERB फोन है, जिसे वेबसाइट ने परिभाषित किया है और इसमें अधिकतम दो स्क्रैच हो सकते हैं। इस फोन पर 6 महीने की वारंटी मिलती है, फोन प्रो द्वारा दी जा रही है। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें और कंफ्यूजन होने पर आप इस वेबसाइट को मेल या कॉल भी कर सकते हैं।

Second Hand Laptop: सेकेंड हैंड लैपटॉप खरीदने से पहले इन बातों का ध्यान, जानें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *