भारत V/S श्रीलंका दूसरा वनडे आज: श्रीलंका के खिलाफ लगातार 10वीं सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया…

India VS Sri Lanka 2nd ODI: श्रीलंका के खिलाफ लगातार 10वीं सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया…

क्या आप जानते है दवाइयों के पत्ते के पीछे बनी लाल पट्टी का क्या मतलब, अभी जानें..

India VS Sri Lanka 2nd ODI: आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से भारत और श्रीलंका के बीच आज 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया ने पहला वनडे जीतकर 1-0 की बढ़त ले ली है। अगर भारत यह मैच जीत लेता है, तो श्रीलंका के खिलाफ उनकी यह लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीत होगी। टीम इंडिया 2005/06 से श्रीलंका के खिलाफ 9 सीरीज जीत चुकी है।

वहीं, श्रीलंका के खिलाफ सबसे ज्यादा वनडे जीतने के मामले में भी भारत पाकिस्तान को पीछे छोड़ देगा। पिछला वनडे भारत और श्रीलंका के बीच 160वां वनडे मैच था। इनमें से टीम इंडिया ने 92वीं बार जीत हासिल की है। अब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सबसे ज्यादा जीत के मामले में पाकिस्तान के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंच गई है। पाकिस्तान ने श्रीलंका को 155 मैचों में 92 बार हराया है।

अगर आपकी भी आँखों के नीचे होते है काले घेरे, तो अपनाएं ये उपाय..

Click Here for Best Professional Photographer across India

India VS Sri Lanka 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच पहली द्विपक्षीय सीरीज 1982-83 में खेली गई थी। इसे भी भारतीय टीम ने जीता था। वनडे में भारत का श्रीलंका से पहली बार सामना 1979 में हुआ था। इसमें श्रीलंका ने भारत को हराया था।

धवन के नेतृत्व में युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया की बात करें, तो पहले वनडे में शिखर धवन के नेतृत्व में युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। बैटिंग में भारत का कोई तोड़ नहीं था। पृथ्वी शॉ और धवन की ओपनिंग जोड़ी इतनी जबरदस्त थी कि भारत ने पावर-प्ले (पारी के पहले 10 ओवर) में 8 साल का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया।

Second Hand Laptop: सेकेंड हैंड लैपटॉप खरीदने से पहले इन बातों का ध्यान, जानें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *