Horoscope 27 March 2021: जानिए आज 27 मार्च का दिन आपके लिए कैसा रहेगा!

Horoscope 27 March 2021: जानिए आज 27 मार्च का दिन आपके लिए कैसा रहेगा!

Whatsapp पर ऐसे करें खुद के नंबर पर चैट, जानें…

Horoscope 27 March 2021: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष

आज का दिन बेहतरीन है। सुख सुविधाओं के साधनों में वृद्धि होगी। पार्टनर के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। खर्च की अधिकता रहेगी। बजट बनाकर धन खर्च करें। निवेश करके धन संपत्ति बनाने में कामयाब रहेंगे।

वृष

भूमि भवन के सौदों में लाभ होगा। आत्मविश्वास व सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। आपके काम को प्रशंसा मिलेगी। अधीनस्थ कर्मचारी भी लाभ प्रदान करने में सहायक बनेंगे। सेहत से जुड़ी समस्याएं सामने आ सकती हैं, इसलिए सतर्क रहें।

मिथुन

कामकाज में बाधाएं आएंगी परंतु मुश्किल का हल भी आपके पास रहेगा। दिन बहुत अच्छा है, मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। विदेशी संबंध व्यवसायिक प्रगति में सहायक बनेंगे।

कर्क

अनुभवी लोगों के साथ का फायदा मिलेगा। किस्मत आज आपका साथ देगी। जिसके सहारे धन-संपत्ति बनाने में कामयाब रहेंगे। महालक्ष्मी की विशेष कृपा आप के ऊपर रहने वाली है। परिवार का साथ और समृद्धि बढ़ाने के अवसर मिलेंगे।

सिंह

आज अपने प्लान को दूसरों के साथ डिस्कस करने से बचेंगे। गोपनीय योजनाएं बनेंगी। कामकाज में आने वाली मुश्किलें चिंता बढ़ाएगी। हाथ पर हाथ रखकर बैठने के बजाए प्रयास करें। सफलता जरूर मिलेगी।

Click Here For Free Test Series For SSC, Bank, Railway – Join Us Now

भारत का एक रेलवे स्टेशन जो एक लड़की के कारण 42 वर्षो तक रहा बंद..

कन्या

Horoscope 27 March 2021: मिथ्या अभिमान कामकाज की राहों में मुश्किल पैदा करेगा। पार्टनरशिप शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। व्यावसायिक मामलों में दिन अच्छा है, ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बनाने में कामयाब रहेंगे। कमाई से अधिक खर्चे रहेंगे।

तुला

लोगों में ऊर्जा की कमी रहेगी, सेहत से जुड़ी समस्याएं व्यवसाय में बाधाएं पैदा करेंगी। धन संबंधित मामलों में भी दिन अनुकूल नहीं है, लोन लेने की नौबत आ सकती है। अनुशासन और दृढ़ संकल्प ही आपको मुश्किलों से बचाने में सहायक बनेगा।

वृश्चिक

अच्छे और बुरे की समझ हर समस्या का समाधान निकालने में मददगार होगी। कामकाज में परिवर्तन और पदोन्नति की संभावना बनती है। साझेदारी के बिजनस में मोटा मुनाफा होने की संभावना है।

धनु

विलासिता और आराम के साधनों में वृद्धि होगी। स्वतंत्र रूप से काम करना आपको पसंद आएगा। ज्यादा तनाव लेने की वजाय मानसिक शांति आपकी प्राथमिकता रहेगी। आर्थिक रूप से भाग्य सहायक बनेगा और रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना बनती है।

मकर

कलात्मक रूप से अपने विचारों को व्यक्त करने में कामयाब रहेंगे। यात्रा की संभावना बनती है, नए लोगों के साथ मुलाकात व्यावसायिक विस्तार में सहायक बनेगी। रचनात्मक कार्य करने वाले जातकों को विशेष लाभ होगा।

कुंभ

आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। बहुत समय से रुका हुआ पैसा प्राप्त होने की वजह से धन समृद्धि बढ़ाने में सफल होंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेंगे। नौकरी में व्यावसायिक सामंजस्य बनाने का प्रयास करेंगे। नए वाहन की खरीद पर धन खर्च होने की संभावना बनती है।

मीन

सामाजिक मान-सम्मान प्राप्त होने की संभावना है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा और मन में चंचलता रहेगी। अचानक धन लाभ की संभावना बनती है। सेहत से जुड़े खर्चे सामने आ सकते हैं। इसलिए सतर्क रहें।

Hair Care: ये घरेलु चीज अपनाकर पाएं काले लम्बे और घने बाल, जानें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *