Horoscope 18 February 2021: जानिए आज 18 फरवरी का दिन आपके लिए कैसा रहेगा!

Horoscope 18 February 2021: जानिए आज 18 फरवरी का दिन आपके लिए कैसा रहेगा!

Whatsapp पर ऐसे करें खुद के नंबर पर चैट, जानें…

Horoscope 18 February 2021: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष

समय रहते अपनी गलतियों में सुधार करें। कई दिनों से अटके मसले आज सुलझ सकते हैं। किसी प्रभाव कारी व्यक्ति से मुलाक़ात हो सकती है।

वृष

व्यर्थ सोचना बंद करें। आप के वाक् चातुर्य से कार्य बन जाएंगे। आप के शत्रु नुक्सान पंहुचा सकते हैं, सतर्क रहें। चिंता त्यागे जो होगा अच्छा होगा।

मिथुन

पड़ोसियों से विवाद हो सकता है। स्वास्थ में सुधार के लिए डॉक्टर बदलना पड़ सकता है। मौज मस्ती पर धन खर्च होगा। उपहार मिल सकते हेैं। लोगो से संपर्क बढेगा। वाहन सुख संभव।

कर्क

समय की अस्थिरता से परेशान रहेंगे। पारिवार में आई समस्या का निदान होगा। धन प्राप्ति के योग है। रंगमंच से जुड़े जातको के मान में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर खुशनुमा माहोल रहेगा।

सिंह

आज भी कार्य पूरे नहीं हो पाएंगे। खान पान पर पर नियंत्रण रखें। अकस्मात आए खर्च से बजट प्रभावित होगा। किसी से अकारण विवाद हो सकता है।

Click Here For Free Test Series For SSC, Bank, Railway – Join Us Now

भारत का एक रेलवे स्टेशन जो एक लड़की के कारण 42 वर्षो तक रहा बंद..

कन्या

Horoscope 18 February 2021: व्यापारिक उन्नति का अवसर है। कार्यो में आ रही परेशानी से सहज ही निकल जाएंगे। बर्तन व्यापारियों के लिए समय उपयुक्त है।

तुला

जल्दबाजी में नुकसान हो सकता है। कानूनी कार्यो में उलझ सकते हैं। मामूली बात पर विवाद संभव है। भाई बहनों के साथ समय व्यतीत होगा।

वृश्चिक

कार्य स्थल पर आ रही समस्या के निदान के लिए कार्य स्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें, तुरंत लाभ होगा। हवाई यात्रा के योग बन रहे हैं। पारमार्थिक कार्यो में शामिल होंगे।

धनु

एक समय पर एक ही काम करें। अधिकारी वर्ग प्रभावित होगा। विद्युत उपकारण खरीद सकते है।

मकर

ग्रह अनुकूल है। आज के दिन आप के कार्यो में गति आयगी। मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम प्रसगों में सफलता मिल सकती हे। पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

कुंभ

आप की सफलता के पीछे आपके परिश्रम के साथ कई लोगो की दुआ भी है। स्वास्थ पर धन खर्च होगा। पारिवारिक आयोजन से दूरिया मिट सकती हे। शत्रु वर्ग सक्रिय होगा।

मीन

किसी बात से बेचैन रहेंगे। विदेश जाने के योग हैं। नया व्यापार शुरू हो पाएगा। निर्माण में कानूनी अडचनें आ सकती हैं। तेल व्यापारी आज ज्यदा मुनाफा कमा सकेगे।

Hair Care: ये घरेलु चीज अपनाकर पाएं काले लम्बे और घने बाल, जानें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *