सुशांत सिंह मामले में ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, पैसों के लेनदेन की होगी जांच..

ED filed case in Sushant Singh case: सुशांत सिंह मामले में ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, पैसों के लेनदेन की होगी जांच..

रक्षाबंधन के दिन बन रहा है अद्भुत संयोग, जानिए राखी बांधने का शुभ मुहूर्त..

ED filed case in Sushant Singh case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी केस दर्ज किया है| बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट में हुए 15 करोड़ रुपए के के लेनदेन की जांच करेगा। जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों से पूछताछ होगी।

ईडी की टीम इस पूरे मामले में पैसों के लेन देन की जांच करेगी। इसके लिए ईडी अगले हफ्ते रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। चूंकि सुशांत के खाते से 15 करोड़ का ट्रांक्जेशन हुआ और परिवार इसकी जांच चाहता है इसलिए रिया और उनके भाई के साथ साथ अन्य कई लोगों से भी इस पहलू पर पूछताछ किए जाने की संभावना है।

अपने कंप्यूटर को अपने आप तय समय पर ऑन करने के लिए ऐसे करे शेड्यूल..

Click Here For Free Test Series For SSC, Bank, Railway – Join Us Now

ED filed case in Sushant Singh case: पटना में दर्ज एफआईआर सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपए अन्य कई खातों में ट्रांसफर किए। पूरे मामले में पैसों का लेनदेन, अकाउंट ट्रांसफर एक बड़ा पहलू है और मुंबई पुलिस चूंकि अब तक इस एंगल पर नहीं जा पाई थी इसलिए ईडी की टीम इस मामले में पैसों के लेन देन से जुड़े हर पहलू की जांच करेगी।

आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने सुशांत के कई खातों की जांच की है जिसके बाद उसके बैंक डिटेल से मिली जानकारी बताती है कि सुशांत ने रिया और उसके भाई शौवित पर काफी पैसा खर्च किया। 15 करोड़ रुपए सुशांत के खाते से ऐसे अन्य खातों में ट्रांसफर हुए जिससे उसका लेना देना नहीं था। ईडी की टीम इसी एंगल पर छानबीन करेगी।

इस बकरे का दूध देना बना लोगों के लिए आश्चर्य, डॉक्टर भी हैरान..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *