भारत में 3990 रु. में मिलेगा वनप्लस वार्प 30 वायरलेस चार्जर, प्री-बुकिंग शुरू…

OnePlus Warp 30 Wireless Charger: भारत में 3990 रु. में मिलेगा वनप्लस वार्प 30 वायरलेस चार्जर, प्री-बुकिंग शुरू…

आप भी रखते हैं फ्रिज में अंडे तो ये 5 बातें जानने के बाद भूलकर भी नहीं करेंगे ये गलती..

OnePlus Warp 30 Wireless Charger: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारत में अपने नए वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर की कीमत की घोषणा कर दी है। इसे 3990 रुपए में खरीदा जा सकेगा। फिलहाल यह वनप्लस 8 सीरीज फोन की तरह बिक्री या प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध नहीं है। कंपनी लॉकडाउन खत्म होने के बाद इसकी घोषणा कर सकती है। कंपनी का दावा है कि यह वायरलेस चार्जर 4510 एमएएच बैटरी से लैस वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को 29 मिनट में 0 से 50 फीसदी तक चार्ज करेगी। कंपनी ने वनप्लस 8 सीरीज की भारत में कीमत के ऐलान के बाद ही इसे ऑफिशियल साइट पर लिस्ट कर दिया था।

चार्जर को सिर्फ व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 3990 रुपए है। देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से फिलहाल कंपनी ने इसकी उपलब्धता के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है। हालांकि ऑफिशियल साइट पर नोटिफाई-मी ऑप्शन के जरिए ग्राहक इसकी अपडेट्स ई-मेल के जरिए पा सकते हैं।

इस पौधा ऐसा है जिसे छूने मात्र से ही मौत हो जाती है, जानें..

Click Here For Free Test Series For SSC, Bank, Railway – Join Us Now

यूएस की तुलना में वनप्लस 8 सीरीज की तरह चार्जर की कीमत भी भारत में कम है। यूएस में इसे 5300 रुपए में बेचा जा रहा है यानी 1300 रुपए ज्यादा महंगा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन की बिक्री मई में शुरू की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि चार्जर को भी इसी के साथ बेचा जाएगा।

OnePlus Warp 30 Wireless Charger: स्पेसिफिकेशन

वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर 30 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह अभी तक का इकलौता वायरलेस चार्जर है जो वनप्लस 8 प्रो को फुल 30 वॉट प्रदान करता है। हालांकि नॉन वन प्लस स्मार्टफोन को यह 10 वॉट तक वायरलेस चार्ज प्रदान करता है।
कंपनी का दावा है कि यह चार्जर वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को 29 मिनट में 0 से 50 फीसदी चार्ज करेगा। यह तब भी काम करेगा जब फोन का प्रोटेक्टिव केस 8 एमएम मोटा हो।
इसमें बेड टाइम मोड का ऑप्शन भी मिलता है, जो यूजर द्वारा तय किए गए समय पर ऑटोमैटिक चार्जर ऑफ कर देता है। 300 ग्राम वजनी ये चार्जर का डायमेंशन 74x118x77.9 एमएम है।

Microsoft Math Solver: माइक्रोसॉफ्ट के इस AI आधारित ऐप से चुटकियों में हल करे गणित का कोई भी सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *